प्रदर्शनी इसका प्रमाण है कि हमारा देश प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा हैः महाराज

देहरादून: आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर आयोजित मेगा एग्जिबिशन में केंद्र और राज्य सरकार के विभिन्न विभागों की प्रदर्शनी इस बात का प्रत्यक्ष प्रमाण है कि हमारा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में निरंतर विकास के आयाम स्थापित कर रहा है।

महाराज ने पिछले 2 दिनों से सुभाष रोड स्थित एक होटल में राइस इन उत्तराखंड के तहत चल रही मेगा एग्जिबिशन के समापन अवसर पर कहीं। उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 वर्षों के कार्यकाल में एक ओर जहां देश ने अनेक उपलब्धियां हासिल की हैं वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड भी विकास के नित नए आयाम स्थापित कर रहा है।

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने राइज इन उत्तराखंड के तहत मेगा एग्जिबिशन में लगे केंद्र एवं राज्य सरकार के विभागीय स्टालों का निरीक्षण करने के साथ-साथ आयोजन के लिए राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल को विशेष रूप से बधाई देते हुए उनके प्रयासों की सराहना की। श्री महाराज ने कहा कि इस एग्जिबिशन में बहुत कुछ दर्शाया गया। मेक इन इंडिया का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जो लक्ष्य रहा है, इस प्रदर्शनी में उसकी स्पष्ट झलक दिखाई दी है।

उन्होने कहा कि प्रदर्शनी के अंतिम दिन भी लोगों का काफी उत्साह देखने को मिला। 50 से अधिक शैक्षणिक संस्थाओं के लगभग 10000 छात्र-छात्राओं द्वारा प्रदर्शनी में भाग लेना एग्जिबिशन की सफलता को बयां कर रहा है। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य, कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा, मेयर सुनील उनियाल गामा, विधायक विनोद चमोली, पौड़ी के विधायक राजकुमार पौरी ने भी एग्जीबिशन का अवलोकन कर अपने-अपने विचार रखे।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0