UKSSSC पेपर लीक मामले में STF ने धामपुर निवासी केंद्रपाल को किया गिरफ्तार

देहरादून: UKSSSC पेपर लीक प्रकरण में एक और गिरफ्तारी की गई है। UKSSSC पेपर लीक मामले में धामपुर नकल सेंटर का केंद्र बिंदु केंद्रपाल निवासी धामपुर को गहन पूछताछ बाद STF उत्तराखंड ने किया गिरफ्तार कर लिया है। इस प्रकार अब इस मामले में यह 24वीं गिरफ्तारी हो गई है।

यह जानकारी भी प्रकाश में आई है कि उत्तराखंड के सरकारी नौकरियों के सौदागरों से उत्तर प्रदेश का नकल माफिया का गडज़ोड था। इन नकल माफियाओं का उत्तराखंड उत्तरकाशी के चर्चित जिला पंचायत सदस्य हाकम सिंह, चंदन मनराल, जगदीश गोस्वामी व ललित से गहरे संबंधों की जानकारी हाथ लगी है।

एसटीएफ की पूछताछ में पता चला कि केंद्रपाल अपने विभिन्न संपकों के माध्यम से पेपर लीक की व्यवस्था करता था तथा मोटी रकम लेकर इसकी डील की जाती थी।बताया जा रहा है कि नाटकीय तरीके से केंद्रपाल उत्तर प्रदेश का नकल माफिया 2013 के मारपीट के एक पुराने मामले में जमानत तुड़वा कर बिजनौर जेल गया था। इसके बाद वह नाटकीय तरीके से ही जमानत पर आया और अब एसटीएफ उत्तराखंड के रडार पर आ गया।

एसटीएफ उत्तराखंड के रडार पर उत्तर प्रदेश के अन्य नकल माफिया गडज़ोड की तह तक जल्दी पहुंचने और पूरे गैंग की अंतिम कड़ी का पर्दाफाश शीघ्र होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0