मोदी है डेवलपमेंट का पावर हाउस: तीरथ

थराली: फ़रवरी महीने में उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में चुनाव होने जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर देश में कोरोना महामारी की तीसरी लहर के बीच पांच राज्यों में हो रहे इन विधानसभा चुनाव के प्रचार में सोशल मीडिया के इस्तेमाल में ख़ासी तेज़ी देखी जा रही है।

इसे देखते हुए कई पार्टियों ने तो दिसंबर से ही चुनाव प्रचार शुरू कर दिया था, लेकिन जनवरी में जब मतदान की तारीख़ों का एलान किया गया, तब भारत के चुनाव आयोग ने कोरोना संक्रमण का हाल देखते हुए परंपरागत रैलियों या रोड शो आयोजित करने पर प्रतिबंध लगा दिया।

वही उत्तराखंड विधानसभा के चुनाव प्रचार के लिए अब दो दिन ही शेष हैं। शनिवार शाम छह बजे प्रचार थम जाएगा। इसी के साथ सियासी दलों ने स्टारवार तेज कर दी है। निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन के मुताबिक मतदान समाप्त होने से 48 घंटे पूर्व चुनाव प्रचार थम जाता है।

वहीं गढ़वाल और चमोली जिले के सुदूरवर्ती देवाल क्षेत्र के सुदूर गांव थराली में देवाल के दुरुस्त क्षेत्रों में पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने भ्रमण किया।पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड समेत सभी राज्यों में भाजपा विकास के नाम पर जनता का आशीर्वाद मांग रही है। सुदूरवर्ती गांवों में तीरथ का कहना था कि भाजपा ही विकास कर सकती है देश के भीतर प्रधानमंत्री मोदी डेवलपमेंट का पावर हाउस है सांसद गढ़वाल के साथ इस भ्रमण कार्यक्रम में थराली क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी भोपाल राम टमटा,भाजपा नेता रिपुदमन रावत, आनंद रावत,बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के सदस्य आशुतोष डिमरी सहित साथ कई नेता कार्यकर्ता साथ थे।

वही मोदी की आज और कल भी लगातार दो दिन अल्मोड़ा और रुद्रपुर में रैलियां प्रस्तावित हैं। भाजपा की तरफ से योगी आदित्यनाथ भी जल्द प्रचार के लिए आने वाले हैं।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0