उत्तराखंड: मुख्यमंत्री को लेकर नया अपडेट, अहम बैठक टली, इन मुलाकातों ने बढ़ाया सस्पेंस

देहरादून: उत्तराखंड में चुनाव परिणाम के 10 दिन बाद भी मुख्यमंत्री को लेकर सस्पेंस बरकरार है। मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर शनिवार को धामी और मदन कौशिक को अचानक दिल्ली बुलाए जाने के बाद सस्पेंस और गहरा गया है।

फिलहाल पुष्कर सिंह धामी के साथ ही, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक औऱ पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली में मौजूद हैं। कहा जा रहा है कि आखिरी वक्त में बीजपी मुख्यमंत्री को लेकर सरप्राइज दे सकती है, मतलब कोई ऐसा नाम सामने आ सकता है, जिसकी कल्पना तक किसी ने नहीं की होगी।

हालांकि कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को प्रबल दावेदार माना जा रहा है, लेकिन कई अन्य दावेदारों के नाम भी चर्चा में आए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की दिल्ली में नड्डा से मुलाकात के भी मायने निकाले जा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री भुवन चंद्र खंडूड़ी की पुत्री व भाजपा विधायक ऋतु खंडूड़ी ने भी शनिवार को दिल्ली में नड्डा सहित अन्य केंद्रीय नेताओं से भेंट की तो महिला मुख्यमंत्री को लेकर भी चर्चा गर्म है।

वहीं इस बीच 20 मार्च को होने वाली बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक आगे बढ़ गई है, अब ये बैठक दो-तीन दिन के भीतर होगी और फिर शपथ ग्रहण होगा।

दिल्ली में मुख्यमंत्री को लेकर मंथन जारी है तो देहरादून में भाजपा शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों में जुट गई है। पार्टी ने मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के लिए परेड मैदान का चयन किया है। समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री समेत अन्य वरिष्ठ नेताओं के शामिल होने की संभावना है।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0