उत्तराखंड: घर से कालेज के लिए निकली छात्रा रास्ते से लापता, परिवार में कोहराम

हल्द्वानी: हल्द्वानी से बड़ी खबर है। काठगोदाम थाना क्षेत्र दमुवाढूँगा की रहने वाली एक युवती सोमवार को कॉलेज जाने की बात कर घर से निकली थी। लेकिन छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता है।

मिली जानकारी के मुताबिक दमुवाढूंगा क्षेत्र की बैड़ीखत्ता निवासी रहने वाली मीनाक्षी चन्द्रा (32) सोमवार को हल्द्वानी से गदरपुर स्थित सरस्वती कॉलेज गई थी। लेकिन शाम को घर नही आई । जिसके बाद परिजनों द्वारा उसकी बहुत तलाश की गई। लेकिन कुछ पता नही चल पाया । 48 घंटे बीत जाने के बाद भी जब छात्रा घर नहीं लौटी तो उसके भाई ने काठगोदाम थाने में तहरीर में दी जिसमें अपहरण और हत्या किए जाने का अंदेशा जताया है।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी है।

मीनाक्षी चन्द्रा के भाई प्रवेश चन्द्र सिमवाल ने काठगोदाम थाने में तहरीर देते हुए कहा कि उसकी बहन मीनाक्षी चन्द्रा सोमवार की सुबह 9 बजे गदरपुर स्थित सरस्वती कॉलेज के लिए निकली थी। मीनाक्षी को गांव के तिराहे स्थित सुभाष चंद्रा के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में जाते हुए देखा गया। जिसके बाद से वह लापता है। तहरीर में परिजनों ने अपहरण और हत्या किए जाने का अंदेशा जताया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी है

वहीं काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि मामला संज्ञान में है छात्रा की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसकी तलाश कर सच्चाई सामने लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि युवती की खोजबीन के लिए पुलिस टीम गठित कर रवाना कर दी गई है जल्दी ही युवती को ढूंढ लिया जाएगा।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0