उत्तराखंड : कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद सिंह कुंजवाल ने जनता से किया ये वादा

देहरादून: उत्तराखंड में 14 फरवरी का दिन होगा और जनता का दिल होगा। वो जिसे चाहे वोट देंगे और विधायक बनाएंगे। इसी कड़ी में पूर्व स्पीकर और जागेश्वर से विधायक कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद सिंह कुंजवाल ने बड़ा वादा लोगों से किया है। गोविंद सिंह कुंजवाल ने पुरानी पेंशन की बहाली का ऐलान किया है और एक बड़ा राजनीतिक दांव चल दिया है। ऐसा करके उन्होंने कर्मचारियों और शिक्षकों का दिल जीतने की कोशिश की है।

आपको बता दें कि जागेश्वर से विधायक कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद सिंह कुंजवाल ने अपने फेसबुक टाइमलाइन में एक वीडियो पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि 2022 में उत्तराखंड में अगर कांग्रेस की सरकार आती है तो कर्मचारियों की पुरानी पेंशन को दोबारा बहाल करने का पूरा प्रयास करेंगे। साथ ही कुंजवाल ने कहा कि पूर्व में अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में पुरानी पेंशन योजना को बंद कर दिया गया था। इसी को उत्तराखंड में भी लागू कर दिया गया। लेकिन अब कई राज्यों ने इस पर छूट दी है।

उन्होंने कहा कि अगर 2022 में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो पुरानी पेंशन व्यवस्था को बहाल किया जाएगा। बताते चले कि पुरानी पेंशन योजना को लेकर अधिकारी कर्मचारी लंबे समय से संघर्षरत है। यही नहीं, कर्मचारियों का कहना है कि इस बार वह उन्हीं को वोट देंगे, जो पुरानी पेंशन को बहाल करेगा। जिसको लेकर इन दिनों सोशल मीडिया में भी कर्मचारियों का कैम्पैन जोर शोर से चल रहा है।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0