बद्रीनाथ धाम में चोरी, कपाट खुलने के बाद पूजा काउंटर से गायब हुए इतने रुपए

देहरादून: चार धाम यात्रा शुरू होने के बाद ही श्रद्धालुओं ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है। भारी मात्रा में श्रद्धालु चार धाम यात्रा के लिए पंजीकरण करा रहे हैं। विभिन्न राज्यों से श्रद्धालु चार धाम यात्रा पर पहुंच रहे हैं। लेकिन इसी बीच बद्रीनाथ धाम से एक चोरी का मामला सामने आया है। बता दें मंदिर के कपाट खुलने के दिन पूजा काउंटर से ₹93000 की चोरी हो गई।

मंदिर समिति ने बद्रीनाथ थाने में इस बाबत तहरीर दे दी है। पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज जुटाकर चोर को तलाश रही है। चमोली जिले की पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने जानकारी दी और बताया की तहरीर के आधार पर ही जांच की जा रही है। गौरतलब है कि बीते दिनों बद्रीनाथ धाम के कपाट खुले थे और उसी दिन चोरी की वारदात सामने आई है।

बद्रीनाथ मंदिर समिति के मुख्य कार्य अधिकारी बीडी सिंह ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिस दिन मंदिर के कपाट खोले थे, उस दिन पूजा काउंटर पर पूजा की बुकिंग के दौरान किसी ने ₹93000 चोरी कर लिए। सीसीटीवी की मदद से चोर को तलाशा जा रहा है। उन्होंने बताया कि जब बाद में नगदी गिनी तो पता चला कि पैसे चोरी हो गए हैं। गौरतलब है कि अबतक दो लाख से ज्यादा लोग चारों धामों में दर्शन कर चुके हैं। जबकि दस लाख से अधिक पंजीकरण भी हो चुके हैं।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0