चमोली में भाजपा व कांग्रेस समेत निर्दलीय प्रत्याशियों ने किए नामांकन दाखिल

देहरादून: गोपेश्वर में बद्रीनाथ विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी मौजूदा विधायक महेंद्र भट्ट ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करते समय उनके साथ भाजपा के चमोली जिला अध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट व पार्टी के अन्य कार्यकर्ता साथ थे।

नामांकन के साथ ही महेंद्र भट्ट घर घर जाकर भाजपा की विकास योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के साथ ही जनता का समर्थन मांगने में जुटे हुए हैं। प्रदेश सरकार व भारत सरकार की इस क्षेत्र के लिए दी गई तमाम सौगातें का जिक्र करते हुए उन्होंने गोपेश्वर व जोशीमठ क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में सघन भ्रमण कर जन समर्थन मांगा है। इलाके में ऑल वेदर रोड के साथ ही तमाम विकास योजनाओं पर क्षेत्रीय जनता का ध्यान केंद्रित हो रहा है।

वही विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं चमोली जनपद की 3 विधानसभा सीटों पर 9 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया है। बद्रीनाथ विधानसभा सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी महेंद्र भट्ट, कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र भंडारी, भाजपा प्रत्याशी विनोद जोशी और पीपीआईडी के प्रत्याशी पुष्कर लाल ने नामांकन कराया। थराली सीट के लिए सीपीआईएस के प्रत्याशी कुंवर राम तथा कर्णप्रयाग विधानसभा से बीजेपी वाले के प्रत्याशी इंद्रेश मैखुरी पीपीआईडी के प्रत्याशी सुरेश देवी, बीजेपी प्रत्याशी अनिल नौटियाल और निर्दलीय प्रत्याशी का प्रसाद ने नामांकन पत्र जमा किए।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0