शहर से लेकर उत्तराखंड के सीमांत क्षेत्रों की विकास योजनाओं के साथ ही कोविड नियंत्रण  की मॉनिटरिंग में जुटे हैं सीएम तीरथ रावत

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत शपथ लेने के बाद पहले ही दिन से लगातार जहां प्रदेश की विकास योजनाओं की मॉनिटरिंग पर लगातार बैठकों में जुटे हैं तो वही प्रत्येक दिन हर पल कोविड नियंत्रण के लिए भी सीएम तीरथ रावत ने पूरी तरीके से कमर कसी है। यही वजह है की हर वीकेंड पर तीरथ कभी कुमाऊँ तो कभी गढ़वाल  के दूरस्थ इलाकों में पहुंच कर लोगों से रूबरू हो रहे हैं और विकास योजनाओं के साथ-साथ कोविड नियंत्रण की समीक्षा भी करने में जुटे हैं। इसी के चलते कल गढ़वाल के सीमांत जिला उत्तरकाशी के दौरे पर हैं।मुख्यमंत्री  तीरथ सिंह रावत शनिवार दिनांक 29 मई, 2021 को पूर्वाहन् 10ः50 बजे कोविड केयर सेन्टर, गढ़वाल मण्डल विकास निगम लिमिटेड बड़कोट का निरीक्षण करेंगे। उसके उपरांत मुख्यमंत्री 11ः25 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नौगॉव का निरीक्षण करने के पश्चात दोपहर 12ः40 बजे विधायक यमुनोत्री केदार सिंह रावत के नारायणपुरी, जानकीचट्टी स्थित आवास में उनकी माताजी के निधन पर शोक संवेदना कार्यक्रम में शामिल होंगे।
मुख्यमंत्री  तीरथ सिंह रावत अपराहन 03ः00 बजे विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। उसके बाद 03ः20 बजे मुख्यमंत्री जिला चिकित्सालय उत्तरकाशी में स्थापित ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट का लोकार्पण करने के साथ ही चिकित्सालय का निरीक्षण भी करेंगे। मुख्यमंत्री सांय 04ः10 बजे कोविड केयर सेन्टर, गढ़वाल मण्डल विकास निगम लिमिटेड उत्तरकाशी का निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री सांय 04ः25 बजे कलेक्ट्रेट परिसर (जिला सभागार), उत्तरकाशी से वर्चुअल माध्यम के द्वारा नव निर्मित पुलिस थाना मनेरी का लोकार्पण करने के साथ ही जनपदीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0