24 घंटे के भीतर देश में लगातार कोविड पेशेंट का आंकड़ा साढ़े 3 लाख के पार। उत्तराखंड में 6054 नए मामले, 108 ने तोड़ा कोविड से दम। 1 मई तक उत्तराखंड में सरकारी कार्यालय बंद

कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे देश में हाहाकार मचा दिया है। कहीं ऑक्सीजन की कमी तो कहीं अस्पतालों में पेशेंट के लिए बेड ही उपलब्ध नहीं हो पा रहे हैं ऐसे विषम परिस्थिति में मरीज घूमता फिरता नजर आ रहा है आखिर संघर्ष के बाद दम तोड़ने के लिए विवश है कोरोना पेशेंट।

24 घंटे के भीतर देश में 3लाख 60 हजार से अधिक लोग कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में आकर संक्रमित हुए हैं। जबकि 3293 लोगों ने देश के अलग-अलग हिस्सों में कोरोना के कारण अपनी जान गवाई है। पिछले कुछ दिनों से लगातार आंकड़ा साढ़े 3 लाख के ऊपर जा रहा है। कोरोना के तेजी से बढ़ते ग्राफ ने पूरे देश को हिला कर रखा है

उत्तराखंड में भी कोविड की तस्वीर चिंताजनक है आंकड़ा 24 घंटे के भीतर 6 हजार पार कर चुका है।6054 नए मामले आने के साथ ही उत्तराखंड में मौत का आंकड़ा भी 3 अक्षरों को छूता हुआ 108 पर पहुंच गया है। उत्तराखंड के मैदानी जिला देहरादून, हरिद्वार, उधमसिंह नगर, नैनीताल के अलावा पर्वतीय क्षेत्र के जिलों में भी कोरोना का असर तेजी से फैलता दिखाई दे रहा है।

कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए राज्य सरकार ने सभी सरकारी कार्यालयों को एक बार फिर 1 मई तक बंद करने के नए आदेश जारी कर दिए हैं। सरकार ने पहले 28 अप्रैल तक सरकारी कार्यालयों को बंद रखने के आदेश जारी किए थे।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0