कोविड-19 की रोकथाम व प्रबंधन के लिए सीएम तीरथ रावत ने सौंपी मंत्रियों को जिलेवार जिम्मेदारी। महाराज को हरिद्वार तो डॉ0 धन सिंह को चमोली की जिम्मेदारी

उत्तराखंड में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सरकार के सभी मंत्रियों को कोविड-19 की रोकथाम के प्रबंधन एवं अनुश्रवण हेतु जिलेवार जिम्मेदारी सौंपी है।
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के निर्देशानुसार कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज को हरिद्वार, कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह रावत को पौड़ी एवं रुद्रप्रयाग, कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत जी को नैनीताल, कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य जी को उधम सिंह नगर, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल जी को टिहरी, कैबिनेट मंत्री विशन सिंह चुफाल जी को बागेश्वर एवं पिथौरागढ़ की ज़िम्मेदारी सौंपी गई है। इसके अलावा कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी जी को देहरादून, कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे जी को चंपावत, राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत जी को चमोली, राज्यमंत्री श्रीमती रेखा आर्य को अल्मोड़ा एवं राज्यमंत्री स्वामी यतिश्वरानंद जी को उत्तरकाशी जिले की जिम्मेदारी सौंपी गई है.
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सभी मंत्रीगणों से अपेक्षा की है कि वे तत्काल अपने-अपने जिलों की जिम्मेदारी लेते हुए, सम्बंधित जिलाधिकारीयों से सरकार की तरफ से समन्वय बनाएँ, इसके साथ ही कोविड 19 की रोकथाम से संबंधित हर संभव कदम उठायें।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0