उत्तराखंड: पति-पत्नी की खाई में गिरने से दर्दनाक मौत, पिछले महीने हुई थी शादी

टिहरी: टिहरी गढ़वाल जिले से दुखद हादसे की खबर सामने आई है। यहां प्रतापनगर के दिजुला घाटी में पैदल जा रहे नवविवाहित पति पत्नी की गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार दिचलि गाँव निवासी मोहन लाल और गुना देवी की पिछले माह ही शादी हुई थी। मोहनलाल की ससुराल सिलारी गांव में है। मोहनलल अपनी पत्नी के साथ अपनी ससुराल सिलारी आया था और रविवार को दोनों वापस अपने गाँव जा रहे थे।

गाड़ी न मिलने के कारण मोहनलाल ने अपने दोस्त को बाइक लेकर लेने को बुलाया और अपने आप दोनों लोग पैदल ही चल दिए। ससुराल से लगभग 2-3 km आगे ही पहुचे थे कि अचानक गुना देवी का पैर फिसला और मोहनलाल पत्नी को बचाने के चक्कर में दोनों लगभग 500 मीटर गहरी खाई में गिर गए। जब दोस्त उनको लेने आया और उसने रास्ते में पूछा कि यहां से दो लोग भी गए तो लोगों ने कहा कि हां यहां से दो लोग गए लेकिन दोस्त ने कहा कि वे उस तरफ नहीं गए। तब कोरदी सिलारी के ग्रामीणों ने उनकी खोजबीन की तो रास्ते में उनका बैग मिला।

जिसकी निशानदेही पर लोगों ने उनको खाई में ढूंढने का काम किया। दोनों लगभग 500 मीटर गहरी खाई में मिले। दोनों ही बेहोशी की हालत में थे। दोनों को ग्रामीणों द्वारा सड़क पर लाया गया। ग्राम प्रधान सिलारी सूरज रमोला ने 108 को फोन कर PHC हलेथ में फर्स्ट एड देने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, लेकिन उन दोनों की तब तक मौत हो गई।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0