उत्तराखंड : ससुराल में दामाद की मौत, परिजन बोले, बेटे को मार डाला

लक्सर: ससुराल आए एक युवक की अचानक मौत हो गई। मामले की जानकारी लगते ही उसके परिजन भी बेटे की ससुराल पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव कब्जे लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार पथरी थाना क्षेत्र के दुर्गागढ़ गांव निवासी शीशपाल उर्फ टिंकू की ससुराल लक्सर कोतवाली क्षेत्र के महाराजपुर खुर्द गांव में है।

पिछले दिनों उसकी साली की शादी थी। शादी के बाद से उसकी पत्नी मायके में ही रह रही थी। गुरुवार को शीशपाल अपनी ससुराल आया था। बताया गया कि शाम के समय वह बवाल मचाने लगा। साले ने उसे रोका तो दोनों के बीच हाथापाई हो गई। शीशपाल उर्फ टिंकू की देर रात मौत हो गई। रात को ही परिजनों को सूचना दे दी गई थी। उसके परिजनों ने महाराजपुर गांव पहुंचे तथा ससुरालियों पर टिंकू की हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

ससुरालियों का कहना था कि उन्होंने टिंकू को उसकी बुआ के घर भेज दिया था। रायसी चौकी प्रभारी विनय मोहन द्विवेदी ने पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। उन्होंने बताया कि मृतक के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0