CISF की बस पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में चठ्ठा कैंप के पास शुक्रवार सुबह करीब सवा चार बजे केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) से भरी बस पर आतंकियों ने हमला कर दिया। जिसमें एक एएसआई शहीद हो गया और दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए।  CISF के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बस में 15 जवान सवार थे, सभी मॉर्निंग शिफ्ट में ड्यूटी करने जा रहे थे। इसी दौरान घात लगाए आतंकियों ने बस पर हमला कर दिया। सीआईएसएफ ने आतंकी हमले का डटकर मुकाबला किया। जवाबी कार्रवाई में एक ASI शहीद हो गया और दो अन्य घायल हो गए।

सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया है और चार जवान घायल हुए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार मुठभेड़ जम्मू के सुंजवान इलाके में हो रही है। जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि घेराबंदी कर इलाका खाली करा दिया है। मुठभेड़ जारी है। ऐसा लग रहा है कि आतंकी घर में छिपे हुए हैं।

दो दिन बाद ही प्रधानमंत्री मोदी का जम्मू-कश्मीर का दौरा है। 24 तारीख को पंचायती राज दिवस पर पीएम मोदी पंल्ली गांव जा रहे हैं। दो दिन पहले ही सुरक्षा बलों ने भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा (IB) पर हीरानगर सेक्टर से पांच संदिग्ध पकड़े हैं। पूछताछ के बाद इनमें से दो लोगों को जम्मू भेज दिया है।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0