उत्तराखंड से बड़ी खबर : कपड़े में लपेटकर मिला नवजात का शव, मची सनसनी

नैनीताल: उत्तराखंड से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां गुरुवार सुबह लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के अंबेडकर नगर में नवजात बच्चे का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। नवजात शिशु को कपड़े में लपेटकर जंगल में फेका गया। स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना हैं कि आसपास के लोगों से पूछताछ कर मामले की छानबीन की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र अंबेडकर नगर वार्ड नंबर एक समीप टांडा रेंज के जंगल में आज सुबह खुले मैदान में कपड़े में लिपटे एक नवजात शिशु का शव बरामद होने का मामला सामने आया हैं। जिसको देखने के लिए लोगों कि भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों के मुताबिक नजवात शिशु को कपड़े में लपेटकर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसे फेंक गया जिससे उसकी मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने जब नवजात का शव देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी।घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

पुलिस का कहना है कि क्षेत्र के आस-पास के लोगों से पूछताछ की जाएगी जिससे यह पता चल सकेगा कि किसी है और कहां से आया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही शिशु को फेंकने व्यक्ति का पता चल जाएगा।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0