चीला बैराज से बरामद हुआ अंकिता का शव, बेटी का शव देख टूटे पिता

ऋषिकेश: चीला पावर हाउस बैराज से एसडीआरएफ की टीम ने शनिवार की सुबह अंकिता का शव बरामद कर लिया गया है। अंकिता के पिता और भाई ने शव की पहचान कर ली है। वहीं अपनी बेटी को इस हाल में देख पिता टूट गए हैं। पिता और भाई का कहना है कि शव पर जो कपड़े और अन्‍य सामान है वह अंकिता का ही है। वहीं पुलिस द्वारा रिसॉर्ट कर्मचारियों से भी शिनाख्‍त करवाई गई। अंकिता भंडारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेजा गया है।

शनिवार को चीला बैराज से एक युवती का शव मिला, जिसकी शिनाख्‍त करने के लिए अंकिता के स्वजन को मौके पर बुलाया गया है। बता दें कि रिसॉर्ट रिसेप्‍शनिस्‍ट अंकिता भंडारी उम्र 19 वर्ष की विगत 18 सितंबर को रिसॉर्ट के मालिक और उसके दो अन्य साथियों ने नहर में धक्का देकर हत्या कर दी थी। अंकिता भंडारी की नहर में तलाश करने के लिए जल विद्युत निगम की ओर से नहर का पानी बंद किया गया था।

शुक्रवार की सुबह करीब 6:00 बजे पानी जब काफी कम हो गया तो एसडीआरएफ की टीम की ओर से चीला पावर हाउस के बैराज में शव की तलाश शुरू की गई थी।एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण ने बताया कि यहां से एक युवती का शव बरामद किया गया है। जो कि कई दिन पुराना है।

18 सितंबर को अंकिता बिष्ट को नहर में धक्का देकर रिसॉट मालिक पुल्कित आर्या और उसके अन्‍य दो साथियों ने मौत के घाट उतार दिया था। वहीं अंकिता हत्याकांड के आरोपित के रिसॉर्ट में शुक्रवार देर रात एक जेसीबी मशीन पहुंची और तोड़फोड़ की। जेसीबी ने रिसॉर्ट के एक हिस्से में तोड़फोड़ की।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0