अंकिता हत्याकांड…क्राइम सीन होगा रीक्रिएट, आरोपियों को रिमांड पर लेगी SIT

देहरादून: अंकिता हत्याकांड की जांच कर रही एसआईटी जल्द ही तीनों आरोपियों को पुलिस कस्टडी रिमांड में लेगी। इसके लिए सोमवार को कोर्ट में आवेदन किया जा सकता है। एसआईटी ने रविवार को कई लोगों से पूछताछ की है। एसआईटी अंकिता द्वारा नहर में फेंके गए पुलकित के मोबाइल की तलाश कर रही है।

साथ ही परिजनों और उसके दोस्तों से जानकारी जुटाई है। डीजीपी मामले की विवेचना की हर दिन समीक्षा करेंगे। अंकिता के हत्यारोपियों को 23 सितंबर को ही कोर्ट ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया था। इसके अगले दिन पुलिस मुख्यालय ने सीएम के निर्देश पर डीआईजी पी रेणुकिया जाएगा सीन रिक्रिएट का देवी के नेतृत्व में चार सदस्यीय एसआईटी का गठन किया था।

एसआईटी ने शनिवार को मौके पर जाकर छानबीन की थी। इसके अलावा चीला पावर हाउस के पास भी एसआईटी ने कई लोगों से जानकारी ली है। एसआईटी रविवार को घटनास्थल पर भी गई थी। पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में अंकिता को मृत्यु के पहले की चोट लगने का खुलासा हुआ है।

इसके लिए एसआईटी ने मौके पर जाकर स्थिति को देखा। वहां पर पता लगाने की कोशिश की गई कि कैसे अंकिता को धक्का दिया गया होगा। उसे चोट लगी तो कैसे लगी। इन सब बातों के लिए एसआईटी अब आरोपियों को पुलिस कस्टडी रिमांड (पीसीआर) में भी लेगी, ताकि उनसे इस मामले में पूछताछ की जा सके।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0