उत्तराखंड: शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो हैवान बना पोता… दादी की काट डाली गर्दन

रुड़की: रुड़की के तांशीपुर गांव निवासी बुजुर्ग महिला की हत्या में पोता शामिल था। बताया गया है कि शराब के पैसे नहीं देने पर नाराज पोते ने दादी की गर्दन पर गंडासे से हमला कर हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त गंडासा बरामद किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। यहाँ पूरा मामला 24 अगस्त को तांशीपुर गांव में लीलावती उर्फ बुद्बो (80) की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। बुजुर्ग महिला की पुत्री कमलेश ने पुलिस को तहरीर देकर हत्या का केस दर्ज कराया था।

पुलिस ने हत्याकांड के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया था। कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण के नेतृत्व में गठित टीमों की ओर से आसपास के सीसीटीवी खंगालने के अलावा मुखबिर तंत्र को अलर्ट किया था। कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण बताया कि शक के आधार पर शनिवार देर रात नारसन तिराहे के पास से मृतका के पोते रिंकी को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में उसने दादी की हत्या करना स्वीकार किया। उसने बताया कि शराब के लिए पैसे नहीं देने पर गंडासे से उसने दादी की हत्या की थी। आरोपी ने बताया कि उसके पिता सिंचाई विभाग में नौकरी करते हैं।

उसकी बुआ की शादी बिझौली गांव में हुई थी। करीब 10 वर्ष पहले उसके फूफा का देहांत हो गया था। इसके बाद बुआ ने अपने हिस्से की जमीन बेच दी थी और तांशीपुर में आकर दादी के साथ रहने लगी थी। उसके दादा भी सिंचाई विभाग में नौकरी करते थे जिससे दादी को 12 हजार रुपये पेंशन मिल रही थी। वह अपनी दादी से आठ-दस हजार रुपये महीना ले लेता था लेकिन शराब की लत के कारण उसकी बुआ दादी को पैसे देने से इनकार करती थी। दादी ने भी पैसे देने से इनकार करना शुरू कर दिया। इस पर उसने दादी की हत्या करने की योजना बनाई थी।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0