शर्मनाक: शराबी पति ने पत्नी और 2 बच्चों को जिंदा जलाया, पत्नी की मौत, बच्चों की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां कप्तानगंज थाना क्षेत्र के फर्द मुंडेरा गांव में शराबी पति ने गहरी नींद में सो रही पत्नी सहित दो बच्चों पर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। इसमें पत्नी की मौत हो गई और दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए हैं बच्चों का इलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है ।

जानकारी के मुताबिक कप्तानगंज थाने के फर्द मुंडेरा गांव में रहने वाला रामसमुझ गुरुवार की रात 1 बजे के करीब गैलन में पेट्रोल लेकर पहुंचा और खिड़की के रास्ते कमरे में सो रहे पत्नी सुभावती देवी व बच्चों मुस्कान (10) और करण (4) के ऊपर पेट्रोल फेंक दिया इसके साथ ही उसने आग लगा दी।

वारदात के बाद रामसमुझ फरार हो गया चीख पुकार सुनकर ग्रामीणों ने आग में झुलसे बच्चों व उनकी मां को बचाने का प्रयास किया. पुलिस को सूचना दी और एंबुलेंस बुलाकर झुलसे हुए तीनों को असपताल भेजा गया। तीनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया गोरखपुर मेडिकल कॉलेज पहुंचते ही डॉक्टरों ने सुभावती को मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीणों के अनुसार रामसमुझ शराबी है और नशे में अक्सर पत्नी को मारता पीटता था। तीन दिन पहले धमकी भी दी थी कि अगर उसे शराब पीने से रोका जलाकर मार डालेगा। आरोपी रामसमुझ की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है।

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0