नूपुर शर्मा समर्थक की दिनदहाड़े हत्या के बाद उदयपुर में भारी तनाव, इंटरनेट बंद

राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को दिनदहाड़े एक व्यापारी की निर्मम तरीके से उसकी दुकान में घुसकर हत्या कर दी गई. हत्यारे ग्राहक बनकर दुकान में घुसे थे. दुकान में ही उन्होंने चाकू से व्यापारी का गला रेत दिया. इससे उसकी गर्दन लगभग पूरी कट गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हमले के बाद हमलावर वहां से फरार हो गये. घटना की सूचना मिलते ही उदयपुर में तनाव फैल गया और हालात बिगड़ गये. मौके की नजाकत को देखते हुये पुलिस और प्रशासन का अमला मौके पर पहुंचा. बाद में पुलिस ने तत्काल आगामी आदेश तक इंटरनेट बंद करवा दिया.

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है. सीएम ने अपने ट्वीट में कहा कि उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं. इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी. मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं. ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें. वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा.

हत्या का शिकार दुकानदार का नाम कन्हैयालाल साहू बताया जा रहा है. उसकी धानमंडी इलाके में भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम से दुकान है. दोपहर में वह अपनी दुकान में था. इसी दौरान बाइक पर सवार होकर समुदाय विशेष के 2 बदमाश वहां आए. वे नाप देने के बहाने वे दुकान में घुसे और उसका गला रेत दिया. इससे उसने मौके पर दम तोड़ दिया. इसके बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए.

मर्डर के बाद मौके पर काफी खून फैल गया. घटना की जानकारी मिलते ही वहां भारी भीड़ एकत्र हो गई और तनाव फैल गया. मृतक के परिजनों का कहना है कि उसे हाल ही में सोशल मीडिया पर की गई एक पोस्ट के बाद धमकियां मिल रही थी. इन धमकियों की पुलिस में शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई.

Share and Enjoy !

0Shares
0

Leave a Reply

Your email address will not be published.

0Shares
0