Dehradun

प्रधानमंत्री के 74 वें जन्मदिन पर आयोजित हुआ कार्यक्रम

देहरादून। उत्तराखंड राज्य की राजधानी देहरादून में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तराखंड राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन पर नेताजी सुभाषचन्द्र बोस आवासीय बालिका छात्रावास, बनियावाला, प्रेमनगर, देहरादून में 150 अपवंचित बालिकाओं के साथ केक काटकर सादगी के साथ सहभोज कर जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि राज्यमंत्री कैलाश पंत एवं विधायक श्रीमती सविता कपूर, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सचिन गुप्ता ने भी बच्चों के साथ जन्मदिन में शिरकत की व सीएम धामी को शुभकामनाएं प्रेषित की। कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने देश के प्रधानमंत्री माँ भारती के सच्चे सपूत, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता, निश्वार्थ भाव से माँ भारती की सेवा में आजीवन समर्पित, भारत को नवनिर्माण की ओर ले जाने में प्रयासरत, देश को पुनः विश्व गुरु बनाने हेतु प्रयासरत, देश के 15वें और स्वतंत्र भारत में जन्मे पहले प्रधानमंत्री, ओजस्वी, तेजस्वी नरेन्द्र दामोदर दास मोदी के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री को बधाइयां प्रेक्षित की। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश नित नई बुलन्दियों को छुएं और मोदी जी का कुशल नेतृत्व देश को उच्च शिखर पर ले जाये।
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सचिन गुप्ता ने 500 वर्षों से रामलला के भक्तों के स्वप्न को भव्य व दिव्य श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के निर्माण के रूप में साकार करने व बाबा विश्वनाथ धाम के गौरव को पुनर्स्थापित करने तथा धारा 370 का निरस्तीकरण करने सहित अनेक ऐतिहासिक व कठोर निर्णय लेने वाले कर्मयोगी, विश्व में भारत का परचम लहराने वाले, गरीबों, पिछड़ों और वंचितों को सम्मान देकर सामाजिक न्याय की पटकथा के सबसे बड़े लेखक, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय व शक्तिशाली राजनेता, एक भारत-श्रेष्ठ भारत के शिल्पकार, करोड़ों देशवासियों के हृदय सम्राट तथा हम सभी के प्रेरणा स्रोत व मार्गदर्शक, विकास पुरुष यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं दी।
वहीं सचिन गुप्ता ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें शुभकामनाएं दी। उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को बधाई देते हुए उनके नेतृत्व को सराहा और उनके सफल कार्यकाल की कामना की। सचिन गुप्ता ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रशासनिक कौशल और नेतृत्व की प्रशंसा की। मुख्यमंत्री के प्रयासों की सराहना करते हुए प्रदेश के विकास में उनके योगदान की प्रशंसा की।
इस अवसर पर अखिलेश अग्रवाल, आयुष खोलिया, संदीप पठनिर, संतोष कोठियाल, विजय बिष्ट, उमाशंकर, संगीता आदि उपस्थित रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button